Sunday, October 2, 2022
HomeZee 5The Broken News Web Series: Zee 5 पर रिलीज होने वाली है...

The Broken News Web Series: Zee 5 पर रिलीज होने वाली है द ब्रोकन न्यूज़ वेब सीरीज

-

The Broken News Web Series: 

आज का दौर वेब सीरीज का चल रहा है इसी दौर में एक और नई वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिसका नाम है (The Broken News) द ब्रोकन न्यूज़ वेब सीरीज। इस वेब सीरीज को (ZEE5) ज़ी5 पर रिलीज किया जाएगा। इसका ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था जिसे पब्लिक द्वारा बहुत ही पसंद किया गया है। 

इन्हे भी पढे: Ullu के नए वेब सीरीज में आलिया नाज ने भर-भर के दिए Bold सीन

The Broken News Web Series
The Broken News Web Series

यह वेब सीरीज न्यूज़ एंकर पर आधारित है कि किस तरह हमें न्यूज़ चैनल वाले किसी भी बात को घुमा फिरा कर बताते हैं और उसकी सच्चाई क्या होती है इस वेब सीरीज में बताई गई है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं। जल्दी यह वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। 

The Broken News Web Series Story: 

ZEE5 पर द ब्रोकन न्यू वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया है बहुत जल्दी से जी5 के ऐप पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज में क्राइम और थ्रिल भर-भर कर डाला गया है। सोनाली बेंद्रे ने पहली बार इस वेब सीरीज में अपना ओटीटी डेब्यू किया है। सोनाली बेंद्रे को आखरी बार फिल्म वंस अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा 2013 में देखा गया था। 

द ब्रोकन न्यूज़ वेब सीरीज में हमें मुख्य भूमिका के रूप में (Sonali Bendre) सोनाली बेंद्रे, (Jaideep Ahlawat) जयदीप अहलावत, (Shriya Pilgaonkar) श्रीया पिलगांवकर के साथ कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज की कहानी को ब्रिटिश की पॉपुलर सीरीज प्रेस से लिया गया है। 

The Broken News Web Series Trailer: 

The Broken News Web Series 2022 in Hindi: 

द ब्रोकन न्यूज़ वेब सीरीज में 2 न्यूज़ चैनल को दिखाता है।  जिसमें पहला है आवाज भारती न्यूज़ चैनल और दूसरा है जोश 24/7 न्यूज़ चैनल इन दोनों न्यूज़ चैनल में काम कर रहे हैं पत्रकारों की कहानी को इस वेब सीरीज में दिखाया जाता है। जिसमें से एक प्राइम टाइम का एंकर और दूसरा संपादक होता है। 

द ब्रोकन न्यूज़ वेब सीरीज में अमीना कुरैशी का किरदार सोनाली बेंद्रे निभाती है जो पत्रकारिता की नैतिकता में विश्वास करती हैं। और वहीं दूसरी तरफ जोश 24/7 न्यूज़ चैनल के प्राइम टाइम एंकर दीपांकर सान्याल जिनका किरदार जयदीप अहलावत निभा रहे हैं जिनका काम सनसनीखेज खबर बनाने का है। 

The Broken News
The Broken News

The Broken News Web Series Cast:

  • Sonali Bendre
  • Shriya Pilgaonkar
  • Jaideep Ahlawat
  • Taaruk Raina
  • Kiran Kumar
  • Indraneil Sengupta
  • Aakash Khurana

The Broken News Web Series Review: 

इस वेब सीरीज में दीपांकर एक ही मकसद है की टीआरपी बढ़ाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है और इसके लिए उसे एमएमएस भी दिखाना पड़े तो भी और पीछे नहीं हटने वाला। इस वेब सीरीज में आप न्यूज़ को दो अलग-अलग नजरों से देखेंगे जिसमे अलग-अलग तरीके से लोगों तक कैसे पहुंचा जाता है। 

इस वेब सीरीज में कुछ अच्छे पत्रकारों को भी दिखाया गया है जो जगह जगह पर जाकर मेहनत करके खोज खोज कर कहानियां निकालते हैं और अपने चैनल पर से दिखाते हैं। इस वेब सीरीज में कुल 8 एपिसोड बनाए गए हैं। पूरी वेब सीरीज थ्रिल से भरी हुई है जिसे देखने पर आपको रोमांटिक का एहसास होगा। 

The Broken News Web Series Review
The Broken News Web Series Review

The Broken News Web Series Details:

1. Name: The Broken News

2. Release Date: 10 June 2022

3. Genre: Mystery, Drama

4. Language: Hindi

5. Director: Vinay Waikul

6. Writer: Sambit Mishra, Mike Bartlett

7. Producer:  Sameer Gogate

8. Music Director: Pushkaran Aditya

9. Production: BBC Studios India, ZEE5

10. Episodes:  8

11. IMDb Rating:  7.6/10

The Broken News Review in Hindi:

अगर आपको क्राइम और थ्रिल जैसी वेब सीरीज देखना पसंद है तो आपके लिए यह एक बेस्ट वेब सीरीज है जिसे आप जरूर पसंद करेंगे। द ब्रोकन न्यूज़ वेब सीरीज न्यूज़ मीडिया की सच्चाई को सामने लाती है जिससे सभी देखने वाले अनजान रहते हैं। इस वेब सीरीज में सभी कलाकारों ने बहुत ही अच्छा काम किया है। 

इन्हे भी पढे: उल्लू पर चूड़ीवाला पार्ट 2 रिलीज होने वाला है, पल्लवी देवानाथ दिखेगी मुख्य भूमिका में

FAQ:

1. The Broken News ZEE 5 Web Series Cast?

Ans: Shriya Pilgaonkar, Jaideep Ahlawat, Taaruk Raina, Kiran Kumar, Indraneil Sengupta, Aakash Khurana

2. The Broken News ZEE 5 Web Series Release Date?

Ans: 1. June 2022

3. The Broken News ZEE 5 Web Series OTT Plateform?

Ans: ZEE 5 App

4. The Broken News ZEE 5 Web Series Director?

Ans: Vinay Waikul

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts