Monday, October 3, 2022
HomeZee 5Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd Web Series 2022 स्त्री स्वाभिमान कि एक और...

Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd Web Series 2022 स्त्री स्वाभिमान कि एक और कहानी

-

Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd  Web Series 2022:

Aspirants, Panchayat  और भी ऐसे ही बेहतरीन Web Series रिलीज़ करने वाली OTT प्लेटफार्म TVF (The Viral Fever) ने एक बार फिर से ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ (Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd) नाम कि web series रिलीज़ कर दी है.

अभी हाल ही में Panchayat 2 Web Series ने धमाल मचाने के बाद Zee 5 और TVF (The Viral Fever) एक साथ मिलकर एक नया वेब सीरीज ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ (Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd) नाम कि वेब सीरीज रिलीज़ कर दी है.

Summary:

  • Web Series: Saas Bahu Achaar pvt ltd (सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड)
  • निर्देशक (Director) : अपूर्व सिंह कार्की
  • कलाकार : अमृता सुभाष, यामिनी दास, आनंदेश्वर द्विवेदी, अनूप सोनी, अंजना सुखानी, मनु बिष्ट, निखिल चावला, श्रेयांश कौरव
  • OTT Platform: ZEE5 (6 Episodes)
  • Ratings: 4/5
Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd  Web Series 2022
image credit: zee5

‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ (Saas Bahu Achaar Web Series) को अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की ने मिलकर निर्मित किया है, और इस वेब सीरीज को अपूर्व सिंह कार्की के द्वारा डायरेक्ट किया गया है, इसके साथ ही इस वेब सीरीज को अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास ने लिखा है.

Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd Web Series के 6 एपिसोड्स मौजूद है और इसके साथ ही इस वेब सीरीज को 8 जुलाई को Zee 5 पर रिलीज़ किया गया है. इस वेब सीरीज में आपको National Award Winning Actor अमृता सुभाष नजर आएगी, इसके साथ ही यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी इस सीरीज में नजर आएंगे।

इन्हें भी पढ़े: The Broken News Web Series 2022

Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd Story:

‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ के कहानी कि शुरुआत दिल्ली के चांदनी चौक कि गलियों से शुरू होती है, जहाँ एक महिला अपने परिवार को सम्भालने के लिया लिया अलग अलग प्रकार कि बिज़नेस करने कि पूरी कोशिश करती है.

Saas Bahu Achaar Web Series Story (कहानी) मुख्य किरदार सुमन (अमृता सुभाष) है, जिन्हें बचपन से यही सिखाया जाता है, कि एक दिन राजकुमार आएगा और उसे गाड़ी में बैठा कर ले जायेगा, फिर उसकी आगे कि जिन्दगी उसी राजकुमार के साथ बीतेगी.

परन्तु इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है, शादी के 15 साल बाद सुमन और दिलीप दोनों का तलाक हो जाता है, क्योंकि दिलीप और मनीषा दोनों एक दुसरे से शादी कर लेते है.

अब सुमन कि जिन्दगी में बड़ी समस्या आते जाती है, क्योंकि सुमन ज्यादा पढ़ी लिखी न होने के वजह से उसके जीवन में आजीविका का संकट आ जाता है.

इसके साथ हमने ट्रेलर (Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd Trailer) में देखा कि सुमन अपने सास कि मदद से आचार का बिज़नेस शुरू करती है इसके साथ ही सुमन के पड़ोसी शुक्ला जी भी उनकी बहुत मदद करते है और अपने जिद्द से एंटरप्रेनर बनने के अपने सपने को पूरा करने और अपने पूर्व पति से बच्चों को वापस लाने कि लड़ाई लडती है.

क्या सुमन अपने सपने को साकार कर एंटरप्रेनर बन पायेगी, क्या वह अपने बच्चो को वापस ला पायेगी, ये सभी सवालों के जवाब जानने के लिए हमें Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd Web Series देखनी होगी, जो कि Zee 5 प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो चुकी है.

Saas Bahu Achaar Cast:

  1. Amruta Subhash as Suman
  2. Yamini Das as Dadi
  3. Anandeshwar Dwivedi as Shukla Ji
  4. Anup Soni as Dilip
  5. Anjana Sukhani as Manisha
  6. Manu Bisht as Juhi
  7. Nikhil Chawla as Rishu
  8. Shreyansh Kaurav as Vivaan
  9. Nisha Jindal as Komal
  10. Ankit Motghare as Reporter

Saas Bahu Achaar Web Series Details:

Release Date8 July 2022
Language  Hindi
Genre  Drama
Creator   Apoorv Singh Karki, Arunabh Kumar
DirectorApoorv Singh Karki
Writer  Swarndeep Biswas, Akansh Gaur, Arunabh Kumar
Producer   Vijay Koshy, Shreyansh Pandey
Music DirectorNilotpal Bora
Production   Contagious Online Media Network
Episodes 6
Certificate   13+

Saas Bahu Achaar Review in Hindi:

इस वेब सीरीज के निर्माता अरुणभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “यह शो उन सभी महिलाओं के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने सभी मुश्किलों के बावजूद अपनी एक प्रोफेशनल पहचान बनाई. एक महिला एक सच्ची योद्धा होती है, जो उन सभी कठिनाइयों से लड़ती है जो उसे एक नया आयाम देते हुए उसकी उच्चतम क्षमता को सामने लाती है”. सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड 8 जुलाई को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

TVF के द्वारा बनाएं हर वेब सीरीज में कुछ न कुछ सोशल मैसेज रहता है, ठीक उसी प्रकार इस वेब सीरीज में यह देखने को मिलता है कि कैसे एक महिला अपने मेहनत के दम पर आत्मनिर्भर बन सकती है.

Saas Bahu Achaar Web Series

अगर बात करें इस वेब सीरीज के सभी कलाकारों कि एक्टिंग कि तो सभी ने इस web series को अपने अदाकारी से इस तरीके से तराशा है कि सभी एक्टर्स अपने रोल में बखूभी फिट नजर आते है, National Award Winning Actor अमृता सुभाष ने अपने लीड रोल से सभी को चौका दिया है. वहीं अनुप सोनी ने भी अपने किरदार को भी बहुत ही बढिया तरीके से पेश किया है। बाकि के कलाकार यामिनी दास, आनंदेश्वर द्विवेदी, अंजना सुखानी, मनु बिष्ट, निखिल चावला, श्रेयांश कौरव सहित सभी ने काबिले तारीफ काम किया है।

इन्हें भी पढ़े: जल्द रिलीज होने वाली है रंगबाज सीजन 3

वही बात करें डायरेक्शन कि तो वेब सीरीज के डायरेक्शन में किसी भी प्रकार कि कोई कमी नहीं है, डायलॉग्स से लेकर सिनेमैटोग्राफी भी सटीक और काबिल-ए-तारीफ है, आप इस Web series को अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है.

Saas Bahu Achaar Trailer:

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Aman Agrawal
Aman Agrawalhttp://skypresso.com
Hello friends! I am Aman Agarwal, the founder of (Skypresso), if I talk about my education, then I have completed my graduation in B.Tech (Computer Science). We give you a review about the web series with the help of our website and try to reach you the right information about the entertainment world.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts