Sunday, October 2, 2022
HomeWeb SeriesSeal 4 PrimeShots Web Series: सील 4 वेब सीरीज में आयशा कपूर...

Seal 4 PrimeShots Web Series: सील 4 वेब सीरीज में आयशा कपूर दिखी अलग अंदाज में 

-

Seal 4 Web PrimeShots Series in Hindi: 

PrimeShots ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन वेब सीरीज को रिलीज क्या है। इनके वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। प्राइम शॉट्स पर रिलीज होने वाली सभी वेब सीरीज ने लोगों के दिलों में अपनी एक ही पहचान बनाई है। 

इन्हे भी पढे: वेब सीरीज में ऐक्ट्रेस ने दिए Bold सीन, किया सारे हदो को पार

Seal 4 PrimeShots Web Series

PrimeShots पर जैसे ही कोई नए वेब सीरीज को रिलीज किया जाता है। तो दर्शकों के द्वारा उनके Web Series को बहुत ही ज्यादा सराहना मिलती है। प्राइम शॉट्स ने अब तक बहुत सारे वेब सीरीज को रिलीज कर चुका है। 

Kiss Miss, Blackmail जैसे कई और बेहतरीन वेब सीरीज के तहलका मचाने के बाद एक बार फिर से PrimeShots अपने एक और नए वेब सीरीज को रिलीज कर चुका है। इस वेब सीरीज के बारे में हम आपको बताने वाले हैं। 

आज हम आपको जिस Web Series के बारे में बताने वाले हैं। उस वेब सीरीज का नाम सील 4 (Seal 4) हैं। यह एक भारतीय वेब सीरीज है। जिसे इंडिया के लोकप्रिय प्लैटफॉर्म PrimeShots के प्लेटफार्म पर 24 जुलाई 2022 को रिलीज किया गया है। 

Seal 4 वेब सीरीज मे मुख्य भूमिका के रूप में आयशा कपूर, आलिया नाज और अरमान संधू जैसे बेहतरीन कलाकार आपको नजर आने वाले हैं। इस Web Series की पूरी जानकारी आप नीचे पड़ सकते हैं। 

Seal 4 Web Series Trailer: 

Seal 4 Web Series Cast: 

Seal 4 PrimeShots Web Series Story: 

Seal 4 वेब सीरीज की कहानी में हम आलिया नाज और आयशा कपूर को देखते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की शुरुआत होती है। आयशा कपूर यानी कि पलक नाम की लड़की से। जिसकी 3 महीने पहले अरमान से शादी हुई है। और फिर आगे हम देखते है कि शादी के 3 महीने के बाद भी इन दोनों के बीच में कुछ भी नहीं हुआ है। जिस कारण से पलक बहुत ही उदास रहती है। 

Seal 4 PrimeShots

पलक का पति अरमान उससे कहता है कि हमारे ऊपर अभी बहुत सारा कर्जा है। जब तक हमारा कर्जा पूरा नहीं हो जाता तब तक हमारे बीच कुछ भी नहीं हो सकता।  जिसके चलते पलक अरमान से नाराज हो जाती है। कहानी थोड़ी आगे बढ़ती है। पलक अपने पति से कहती है कि हमारी बहन आज घर आ रही हैं आप उसे जाकर ले आइए। 

लेकिन अरमान अपने बड़े भैया के द्धारा अपने साली को लाने के लिए भेज देते हैं। इसके आगे सीन में हम देखते हैं कि पलक की ननंद उससे कहती है की खुशी जहां से मिले ले लेनी चाहिए। फिर एक दिन पलक की बहन अपने जीजा से पूछती है। कि जीजा आप इतने उदास क्यों हो। फिर अरमान पूरी बातों को अपनी साली से कहता है। 

फिर उसकी साली अपने जीजा से कहती है कि यह सब आप मेरे द्वारा पूरा कर सकते है। इसके आगे कहानी में क्या होता है। क्या अरमान अपने साली के द्वारा अपनी इच्छाओं को पूरा करता है। या फिर नहीं इसे जानने के लिए आपको इस Web Series को पूरा देखना होगा जिसे आप PrimeShots के प्लेटफार्म पर जाकर देख सकते हैं। 

Seal 4 Web Series PrimeShots Details: 

SeriesSeal 4
OTT PlateformPrimeShots App
GenceDrama, Romance
TypeWeb Series
Release Date24 July 2022
Episodes4
Season1
LanguageHindi
CountryIndia

Seal 4 Web Series PrimeShots in Hindi:

Seal 4 Web Series

इस Web Series मे आयशा कपूर और आलिया नाज ने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की है। इसमें आयशा कपूर और आलिया नाज के बीच में बोल्ड सीन को भी दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में ड्रामा और रोमांस भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। 

इन्हे भी पढे: जान बूझ कर वेब सीरीज में जिनी निभा रही मुख्य भूमिका

FAQ: 

1. Seal 4 PrimeShots Web Series Cast? 

Ans: Ayesha Kapoor, Aliya Naaz, Armaan Sandhu

2. Seal 4 Web Series OTT Plateform? 

Ans: PrimeShots App

3. Seal 4 PrimeShots Web Series Release Date? 

Ans: 24 July 2022

4. Seal 4 PrimeShots Web Series Language?

Ans: Hindi

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts