Monday, October 3, 2022
HomeVootCode M Season 2 Web Series Hindi: जेनिफर विंगेट की इस वेब...

Code M Season 2 Web Series Hindi: जेनिफर विंगेट की इस वेब सीरीज में सस्पेंस, एक्शन और ट्विस्ट की भरमार 

-

Code M Season 2 Web Series Hindi:

आज हम जिस वेब सीरीज के बारे में बात करेंगे उसका नाम है (Code M Season 2 Web Series) कोड एम सीजन 2 इस वेब सीरीज को Voot पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज में आपको दिल दहला देने वाली कहानी दिखाई देगी। कोड एम सीजन 2 मे जेनिफर विंगेट दिखाई देने वाली है जो इस वेब सीरीज की जान है। यह वेब सीरीज ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई वेब सीरीज है। 

इन्हे भी पढे: ये 3 वेब सीरीज जिसमें है स्नेहा पॉल का बोल्ड अंदाज

Code M Season 2 Web Series Hindi
Code M Season 2 Web Series Hindi

Code M Season 2 Web Series Story: 

इस वेब सीरीज का ट्रेलर Voot के यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है इस वेब सीरीज को देखने के बाद लोग इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज के सीजन 2 में मोनिका मेहरा जो कि मेजर का रोल निभा रही है वह वापस आ जाती है। 

इस बार मोनिका के पास एक नया मिशन है जो हमें (Code M) कोड एम के सीजन 2 में देखने को मिलेगा इसके पहले सीजन में आपने देखा कि किस तरह एक मिलिट्रीमैन के एनकाउंटर केस को सुलझाने के लिए मेजर क्या-क्या करती हैं। इस बार हमें मेजर मोनिका पूरे सिस्टम के अंदर जो भ्रष्टाचार चल रहा है उसे सबके सामने लाने का प्रयास करेगी। 

Code M Season 2 Web Series
Code M Season 2 Web Series

इस वेब सीरीज की कहानी सिंपल है। जिसमें आपको देखने को मिलेगा कि मेजर मोनिका को कारगिल डे सेलिब्रेशन के मौके पर मुख्यमंत्री की सुरक्षा करने की जिम्मेदारी दी जाती है। 

Code M Season 2 Web Series Trailer: 

Code M Season 2 Web Series Review: 

कोड एम सीजन 2 (Code M Season 2 Web Series) के वेब सीरीज में दिखाया जाता है कि कैसे सीबीआई अफसर कुरेशी को लेकर मेजर मोनिका अच्छा फील नहीं करती। मेजर मोनिका ऐसे मामले को सुलझाने में निकली है इससे बहुत ही उलझाने वाले सवाल है। कोड एम सीजन 2 में बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न है। कोड एम सीजन 2 वेब सीरीज में बहुत सारे सस्पेंस भरे हुए हैं। 

इस वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सस्पेंस दिखाए गए हैं जिसमें आपको लगेगा कि आप मेजर मोनिका के साथ थ्रिल से भरी हुई कहानी में केस को सुलझा रहे हैं। इस वेब सीरीज में काफी अच्छा एक्शन दिखाया गया है जिसको देखने पर आपको काफी स्मार्ट और अच्छे से समझ आ जाएगा और आपके अंदर अलग से जोश भर जायेगी। 

Code M Season 2 Web Series Details: 

कोड एम (Code M) के सीजन 1 में आपने देखा होगा कि कैसे आर्मी का एक सोल्जर अपने साथी को एक गलत मिशन पर ले जाकर उसकी हत्या कर देता है और इस झूठ को छुपाने के लिए कई मासूमों को मार डालता है इसके बाद इस केस को सुलझाने के लिए मेजर मोनिका को बुलाया जाता है। 

Code M Season 2 Web Series Story
Code M Season 2 Web Series Story

इसके दूसरे सीजन में आपको देखने को मिलेगा कि मेजर मोनिका का प्रमोशन किया गया है और उन्हें इस केस को सुलझाने के लिए बुलाया जाता है दरअसल देश के मुख्यमंत्री पर आर्मी बेस कैंप पर हमला होता है आर्मी वाले को यह खबर है कि हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि के अंदर का कोई सिपाही है जो कि सीएम को मौत के घाट उतारना चाहता है। 

Code M Season 2 Web Series Cast: 

Web Series: Code M 
Cast: Tanuj Virwani, Jennifer Winget, Suryaveer Chauhan, Rajat Kapoor, Seema Biswas, Madhurima Roy, Anisa Butt, Meghana Kaushik, Aalekh Kapoor, Keshav Sadhna 
Release Date: 15 January 2022 
Language: Hindi
Genre: Mystery, Thriller
Creator: Juggernaut Productions
Director: Akshay Choubey
Writer:  Aparna Nadig, Shubhra Chatterjee, Shubhra Chatterji, Aniruddha Guha, Aparna Nadig, Sulagna Chatterjee, Aniruddha Guha
Producer: Aakaash Berry, Akanksha Shukla, Samar Khan
Production: Juggernaut Productions
Episodes: 8
Season: 2 
IMDb Rating: 8.1 

Code M Season 2 Web Series Hindi:

कोड एम (Code M) की कहानी और कॉन्सेप्ट को बहुत ही अच्छी तरीके से लिखी गई है जिसके चलते यह वेब सीरीज आपको बहुत ही अच्छे लगने लगती है इस वक्त सिर्फ को देखते समय आपके अंदर जोश और जुनून जगा देगी। इस वेब सीरीज को अक्षय चौबे ने डायरेक्ट किया है इसकी कहानी आपको अंत तक बांधे रखती है। 

इन्हे भी पढे: OTT पर 2022 मे रिलीज होने वाली है दिल्ली में मौत का कहर बरसाने वाली एक क्रिमिनल हत्यारे की कहानी

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts