Monday, October 3, 2022
HomeVootApharan Season 3 Web Series in Hindi: जल्द रिलीज होने वाला है...

Apharan Season 3 Web Series in Hindi: जल्द रिलीज होने वाला है अपहरण सीजन 3 देखें कौन निभा रहे हैं मुख्य भूमिका 

-

Apharan Season 3 Web Series in Hindi:

Apharan Season 3 Web Series के बारे में आपको बताने वाला हूं बहुत जल्द Voot पर अपहरण सीजन 3 रिलीज होने वाला है इसका सीजन 2 इसी साल रिलीज किया गया था जिसके चलते दर्शकों के मन में Season 3 को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुकता बनी हुई है। अपहरण की सीजन 3 जो जल्द रिलीज होने वाली है। इसमें हम अपहरण सीजन 3 के बारे में बात करेंगे। 

इन्हे भी पढे: ये 3 वेब सीरीज जिसमें है स्नेहा पॉल का बोल्ड अंदाज

Apharan Season 3 Web Series in Hindi
Apharan Season 3 Web Series in Hindi

अपहरण के दोनों सीजन एक-दूसरे से काफी अलग है दोनों में कोई भी सेम नहीं थी अपहरण सीजन 2 2022 में कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था इसी के चलते इसके अगले सीजन को बहुत जल्द Voot पर रिलीज किया जाएगा इसके अधूरी कहानी को सीजन 3 में पूरी की जाएगी। 

Apharan Season 3 Web Series Story in Hindi: 

Apharan वेब सीरीज (ALT Balaji) अल्ट बालाजी की वेब सीरीज है इसे वेब सीरीज को अल्ट बालाजी ने प्रोड्यूस किया है। Apharan season 3 को Voot Select पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका के रूप में अरुणोदय सिंह जोकि रूद्र श्रीवास्तव किरदार निभाते हैं इसके साथ ही इसमें हमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जितेंद्र भी हमें देखने को मिलते हैं जो कि एक नेगेटिव रोल निभा रहे होते हैं सीजन 3 में हमें इनका रोल काफी ज्यादा दिखाई देगा।  

वैसे आपको बता दें सीजन 2 में रुद्र का डबल रोल दिखाया गया था इसमें रुद्र घायल हो जाता है और सीजन 2 में यह भी दिखाया गया था कि लास्ट में एक सस्पेंस बना हुआ होता है कि रुद्रा श्रीवास्तव लास्ट में मरता है कि नहीं, इसी को आगे बढ़ाते हुए इस सीजन नजर आएंगे की विलन लास्ट में मरता है या रुद्र। 

Apharan Season 3 Web Series Trailer: 

Apharan Season 3 Web Series Review: 

अपहरण का सीजन 2 इसी साल 2022 में रिलीज किया गया था ऐसे लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार दिखाया इसी के चलते हैं इसी साल मेकर्स ने सीजन 3 को रिलीज करने का सोचा है। अपहरण के सीजन 3 को Voot पर रिलीज किया जाएगा। 

Apharan Season 2 Web Series in Hindi: 

Apharan Season 2 मे सीजन 1 की तुलना में एक अलग ही कहानी देखने को मिलती है। इसमें यह दिखाता जाता है कि रूद्र श्रीवास्तव को कैसे जाल में फंसा दिया जाता है जिसके बारे में खुद रूद्र को पता नहीं होता। कि वह क्या कर रहे हैं कि रूद्र श्रीवास्तव को एक मिशन पर भेजा जाता है। 

लेकिन इस मिशन का असली उद्देश्य कुछ और ही होता है। रूद्र जब दूसरे देश में जाते हैं तो उन्हें फसाने करने की साजिश की जाती है और यह कुछ हद तक कामयाब भी हो जाता है। 

Apharan Season 3 Web Series
Apharan Season 3 Web Series

इस कहानी में सबसे बड़ा सस्पेंस लोग के सामने तब आता है जब रुद्र श्रीवास्तव कि जैसे दिखने वाले हमशक्ल उनकी जगह ले लेते हैं और भारत वापस लौट जाते हैं। और जो कोड एक्स बनाया जाता है उसे हासिल करने के लिए एक साजिश रचते हैं और उसमें काम का शुरू कर देते हैं। लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब असली रूद्र श्रीवास्तव के बायोमेट्रिक की जरूरत होती है। 

दोबारा फिर रूद्र श्रीवास्तव को भारत भेजने का प्लान किया जाता है। और वह इसमें सफल भी हो जाते हैं इसके बीच रूद्र श्रीवास्तव की पत्नी का किरदार सबके सामने आता है जो कि बहुत ज्यादा मजाकिया होती है जिसे आप सभी लोगों ने अपहरण की सीजन 2 के ट्रेलर में देखा ही होगा। 

Apharan Season 3 Web Series Story in Hindi
Apharan Season 3 Web Series Story in Hindi

Apharan Season 3 Web Series Star Cast: 

Rudra Srivastava as Arunoday Singh (BBS)
Madhu Tyagi as Mahie Gill
Satyanarayan Dubey as Saanand Verma
Madhu Tyagi as Neha Kaul
Commissioner as Pawan Chopra
Anusha Tyagi as Monica Chaudhary
Ranjana Srivastava as Nidhi Singh
Laxman Saxena as Varun Badola
OTT Release: Voot
Season: 3 

Apharan Season 3 Web Series Details in Hindi: 

अपहरण के सीजन 3 को लेकर अभी किसी भी प्रकार का खुलासा मेकअप नहीं किया है। Apharan के सीजन 3 को देखने के लिए आपको थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ेगा। सीजन 2 की पूरी कहानी को समझने के लिए आपको सीजन 3 को पूरा देखना ही पड़ेगा। Apharan Season 2 को देखते हुए मेकर्स जल्दी से जल्दी Season 3 को लांच करेंगे।

इन्हे भी पढे: जल्द रिलीज होने वाली है रंगबाज सीजन 3 देखिए कौन निभा रहे है मुख्य भूमिका

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts