Monday, October 3, 2022
HomeUlluTitliyaan Part 1 Web Series: तितलियां पार्ट 1 वेब सीरीज में तान्या...

Titliyaan Part 1 Web Series: तितलियां पार्ट 1 वेब सीरीज में तान्या चटर्जी ने दिखाया अपना जलवा

-

Titliyaan Part 1 Web Series in Hindi:

Ullu अपने App पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज को रिलीज करते रहते हैं जिसके चलते कुछ ही समय में उल्लू जैसे प्लेटफार्म ने लोगों के बीच अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। 

इन्हे भी पढे: ये 3 वेब सीरीज जिसमें है स्नेहा पॉल का बोल्ड अंदाज

Titliyaan Part 1 Web Series

Ullu के द्धारा रिलीज की जाने वाली Web Series को दर्शक देखना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं। उल्लू अपने प्लेटफार्म पर जैसे ही नए Web Series को रिलीज करता है। तो उस वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शक अपने नजरे टिकाए रहते हैं। 

चरमसुख, पलंग तोड़, दमाद जी जैसे बेहतरीन वेब सीरीज को Ullu अपने प्लेटफार्म पर रिलीज कार चुका है। जिसे लोगो के द्धारा बहुत ही प्यार मिला। इसी के चलते उल्लू एक और नए वेब सीरीज को रिलीज करने जा रहा हैं। जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं। 

हम जिस Web Series के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम तितलियां पार्ट 1 (Titliyaan Part 1) है। यह एक भारतीय वेब सीरीज है जिसे हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। इस Web Series मे ड्रामा और रोमांस को केंद्रित करके बनाया गया है। इसे इंडिया के सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म उल्लू के प्लेटफार्म  पर 22 जुलाई 2022 को रिलीज किया गया है। 

इस वेब सीरीज का निर्देशन एस कुमार ने किया है। जिसमें मुख्य भूमिका के रूप में तान्या चटर्जी, सुहाना खान, वान्या सिंह राजपूत और गौतम हांडा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज की पूरी जानकारी के लिए आपको  इसे पूरा पढ़ना होगा।  

Titliyaan Part 1 Web Series Trailer: 

Titliyaan Part 1 Web Series Cast: 

Titliyaan Part 1 Web Series Story: 

Titliyaan Part 1 Web Series के कहानी की शुरुआत होती है। तानिया और सोफिया नाम की लड़की से। तानिया प्रतीक की पत्नी हैं जो कि कॉलेज के प्रिंसिपल है। और सोफिया का जिमी नाम का एक बॉयफ्रेंड है। शुरुआत में हम देखते हैं कि प्रतीक ने अपनी पत्नी तानिया हथकड़ी के हाथो को हथकड़ी सी बांध दिया है और उसके साथ इंटीमेट सींस दिखाया जाता है। तानिया को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है। 

अगले सीन में हम देखते है कि तानिया और प्रतीक के बीच में कुछ भी सामान्य नहीं है। कहानी थोड़ी आगे बढ़ती है और अगले ही पल देखते हैं कि सोफिया जिमी के साथ रोमांस कर रही है। सोफिया जिमी को अपने कॉलेज के प्रोफेसर और उनकी पत्नी तानिया से मिलवाती है। प्रतीक सोफिया की खूबसूरती को देखकर उसकी तरफ आकर्षित होने लगता है। 

Titliyaan Part 1

इसके आगे के सीन में परीक्षा हॉल को दिखाया जाता है। जिसमें प्रोफेसर ने श्रुति नाम की लड़की को नकल करते हुए पकड़कर प्रिंसिपल के पास लेकर चले जाते है। फिर प्रतीक श्रुति को यह कहकर ब्लैकमेल करता है कि सभी स्टूडेंट तुम्हारे बारे में क्या सोचेंगे। इस पूरी घटना को तानिया सोफिया को बता देती है और तानिया प्रतीक के केबिन में चली जाती है। 

और फिर आगे प्रतीक जबरदस्ती श्रुति के साथ इंटिमेट हो जाता है। तभी अचानक वहां तानिया पहुंच जाती है और तानिया को वहां देख कर प्रतीक पीछे हट जाता है। इसके बाद सोफिया तानिया को समझाती है कि अपने पति से तलाक ले। प्रतीक ने तानिया से उसके पैसे के लिए शादी की थी। लेकिन फिर भी तानिया अपने पति प्रतीक से यह सोचकर डरती है। कि प्रतीक उसे नुकसान पहुंचा सकता है। 

इसके आगे कहानी में क्या होता है यह जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज को पूरा देखना होगा जिसे आप Ullu App के प्लेटफार्म पर जाकर देख सकते हैं। 

इन्हे भी पढे:

Titliyaan Part 1 Web Series Details: 

SeriesTitliyaan Part 1
OTT PlateformUllu App
GenceRomance, Drama
Release Date22 July 2022
TypeWeb Series
DirectorS Kumar
LanguageHindi
Total Episode3
Duration64 Minutes
CountryIndia 

Titliyaan Part 1 Ullu Web Series: 

Titliyaan Part 1 Web Series Ullu

तितलियां पार्ट 1 वेब सीरीज में तान्या चटर्जी और वान्या सिंह राजपूत के बीच में बोल्ड सीन को दिखाया गया है। इसी के साथ इस वेब सीरीज में दो लेस्बियंस के बीच में रोमांस और ड्रामा को देखने को मिलता हैं। इस वेब सीरीज में कुल 3 एपिसोड रखे गए है। सभी एपिसोड लगभग 64 मिनट का हैं। 

इन्हे भी पढे: जान बूझकर वेब में जिनी ने किया सारे हदो को पार अभी इसे पढ़े

FAQ: 

1. Titliyaan Part 1 Web Series Cast? 

Ans: Tanya Chatterjee, Suhana Khan, Peeyush Suhane, Vanya Singh Rajput, Gautam Handa 

2. Titliyaan Part 1 Web Series Release Date? 

Ans: 22 July 2022 

3. Titliyaan Part 1 Web Series OTT Plateform? 

Ans: Ullu App

4. Titliyaan Part 1 Web Series Director? 

Ans: S Kumar

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts