Sunday, October 2, 2022
HomeSony LivAvrodh Season 2 Web Series in Hindi: इंडियन आर्मी की पावर किसे...

Avrodh Season 2 Web Series in Hindi: इंडियन आर्मी की पावर किसे कहते हैं इस वेब सीरीज में दिखाया गया है अबीर बनर्जी ने निभाया फौजी की भूमिका

-

Avrodh Season 2 Web Series in Hindi:

यह वेब सीरीज एक भारतीय वेब सीरीज है इस वेब सीरीज में इंडियन आर्मी के पावर को दिखाया गया है इस वेब सीरीज को (Sony LIV) सोनी लिव पर रिलीज किया जाएगा अवरोध की सीजन 1 को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया इसी के चलते मेकर्स ने अवरोध सीजन 2 को लाने की तैयारी कर रहा है। (Avrodh Season 2) अवरोध सीजन 2 में अबीर बनर्जी फौजी के रूप में नजर आने वाले हैं। 

इन्हे भी पढे: Ullu ने एक और Bold Seen से भरी हुई वेब सीरीज को रिलीज किया, निधि महावन ने सुरसुरी-ली में बढ़ाया इंटरनेट की गर्मी

Avrodh Season 2 Web Series in Hindi
Avrodh Season 2 Web Series in Hindi

अगर आप सभी ने अवरोध सीजन 1 को देखा होगा तो आपको सीजन 2 भी जरूर देखना चाहिए। सीजन 1 बहुत ज्यादा सफल रही लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया। अवरोध सीजन 2 का ट्रेलर सोनीलिव की यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं इसे देखने के लिए दर्शक बहुत इंतजार कर रहे हैं। 

Avrodh Season 2 Web Series Release 2022: 

अवरोध सीजन 2 को सोनी लिव के ऐप पर रिलीज किया जाएगा, हाल ही में इसका ट्रेलर को लांच किया गया है दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं इस वेब सीरीज को 2022 में रिलीज किया जा सकता है। इसका सीजन 1 बहुत ही ज्यादा अच्छा था लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया है। 

अवरोध सीजन 2 में एक रोमांचक कहानी को दिखाया गया है कैसे हमारे देश के जवान सरहद पर रहकर हमारी जान बचाते हैं लेकिन इस बार यह लड़ाई देश की सीमा पर नहीं देश के अंदर लड़ी जाएगी इस वेब सीरीज में नोटबंदी के फैसले को लेकर सरकार क्या कदम उठाती है दिखाया जाएगा। 

Avrodh Season 2 Web Series Trailer: 

Avrodh Season 2 Web Series Story: 

अवरोध सीजन 1 सोनी लिव पर रिलीज किया गया था यह वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा चर्चित वेब सीरीज है। अवरोध की सीजन वन को 2020 में रिलीज किया गया था इसके पहले सीजन के रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने इसकी सीजन दो को लाने का फैसला किया है। इसके सीजन 2 को लेकर दर्शकों के बीच में बहुत ही ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है। 

यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है इसकी कहानी राहुल सिंह और शिबरूर की किताब इंडियास मोस्ट फीयरलेस से ली गई है। आपको बता दें कि सीजन टू में इस किताब के अगले पन्ना को खोला जाएगा सीजन टू में मुख्य भूमिका के रूप में (Abir Chatterjee) अबीर चटर्जी, नीरज कवि, अहाना कुमरा और संजय सुरी यह बड़े-बड़े नाम इस सीरीज में आपको देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज को राज अचार्य बना रहे हैं और यह एपलोज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। 

Avrodh Season 2 Web Series
Avrodh Season 2 Web Series

अवरोध सीजन 2 की कहानी को इंडियास मोस्ट फीयरलेस बुक से लिखा गया है इस कहानी में देश में हो रहे आतंकवादी गतिविधियों और कैसे नकली नोटों का व्यापार हो रहा है इस पर फोकस डाला गया है। इस वेब सीरीज में यह दिखाया गया है कि कैसे हमारे देश के आर्मी देश में चल रहे आतंकवादी हलचल और घोटालों पर नजर रखते हैं और इन सब को हटाने के लिए बहुत सारे रननीतियां बनाई जाती है। 

Avrodh Season 2 Web Series Review: 

इस वेब सीरीज में यह दिखाता है कि कैसे नक़ली मुद्रा हमारे देश की आतंकवादी संगठनों और मुख्य हथियार इन सब को कैसे तोड़ती है इसमें दिखाया गया है। इसमें यह भी दिखाया जाता है कि कैसे भारत सरकार देश में चल रहे हैं नकली नोट का व्यापार और आतंकवादी गतिविधियों को रोकने का प्रयास करती है। 

अवरोध क सीजन 2 सीजन वन के मुकाबले बहुत ही ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है इस वेब सीरीज में एक के बाद एक ट्विस्ट को दिखाया गया है यह हमे ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है। इस वेब सीरीज में आप इंडियन आर्मी की ताकत को देखकर अपने आप में गर्व महसूस करेंगे कि हम ऐसे देश में रहते हैं जहां हमारी सेना की ताकत और उनका अभिमान इन सब के ऊपर कुछ भी नहीं। 

Avrodh Season 2 Web Series Release 2022
Avrodh Season 2 Web Series Release 2022

अवरोध सीजन 2 में मुख्य भूमिका के रूप में अबीर चैटर्जी आपको नजर आएंगे, बहुत ही शानदार अभिनय किया है देश के प्रति उनका जुनून और मर मिटने की कीमत देखकर आपकी आंख में आंसू आ जाएंगे। यह वेब सीरीज इंडियन आर्मी पर बनी एक बेहतरीन वेब सीरीज माना जा सकता है। 

Avrodh Season 2 Web Series Star Cast: 

Web Series: Avrodh 
Cast: Abir Chaterjee, Anant Mahadevan, Aahana Kumra, Neeraj Kabi, Krishna Hebbale, Sanjay Suri, Rajesh Khattar, Vijay Krishnan
Release Date: 24 June 2022
 Language: Hindi
Genre: Action
Director:  Raj Acharya
Writer: Sudeep Nigam, Harmanjeet Singha, Aadhar Khurana, Abhishek Chatterjee
Producer: Deepak Segal, Sameer Nair, Aditya Pittie, Samar Khan,
Music Director: Nirmal Pandya
Production: Juggernaut productions, Applause Entertainment
Season: 2 
Episodes: 9 
IMDb Rating: 7.7 

Avrodh Season 2 Web Series Details: 

Avrodh वेब सीरीज की कहानी बहुत ही ज्यादा इंस्पायरिंग तो है लेकिन इसमें सबसे ज्यादा यह परेशान करती है कि इस वेब सीरीज कहानी की रफ्तार बहुत ही धीमी है। बैकग्राउंड म्यूजिक बुरा तो नहीं लेकिन हम उसे इतनी भी अच्छा नहीं बोल सकते जिसे हमें सुनकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाएं। यह वेब सीरीज एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल से भरी हुई वेब सीरीज है। 

इन्हे भी पढे: Sony LIV लेकर आ रहा है Dr Arora Gupt Rog Visheshagya वेब सीरीज कौन निभा रहे हैं मुख्य भूमिका

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts