Sunday, October 2, 2022
HomeNetflixIndian Predator Web Series in Hindi: OTT पर 2022 मे रिलीज होने...

Indian Predator Web Series in Hindi: OTT पर 2022 मे रिलीज होने वाली है दिल्ली में मौत का कहर बरसाने वाली एक क्रिमिनल हत्यारे की कहानी 

-

Indian Predator Web Series in Hindi: 

इंडियन प्रिडेटर द बैचर ऑफ दिल्ली (Indian Predator The Butcher of Delhi) यह एक भारतीय वेब सीरीज है जिसे (Netflix India) नेटफ्लिक्स इंडिया के OTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। यह वेब सीरीज क्राइम से भरी हुई है। इसमें दिल्ली में हो रहे मौत, जिसके जिम्मेदार एक सीरियल किलर है, इसमें दिखाता जाता है। यह वेब सीरीज आपको अंदर तक झकझोर करके कांपने में मजबूर कर देगी। 

इन्हे भी पढे: ये 3 वेब सीरीज जिसमें है स्नेहा पॉल का बोल्ड अंदाज

Indian Predator Web Series in Hindi
Indian Predator Web Series in Hindi

इस कहानी में नफरत और दिल में भरे हुए गुस्सा जो की सिस्टम के खिलाफ है इसके चलते एक हत्यारे को यह सब मौत का अंजाम देने के लिए तैयार करता है। इसमें यह दिखाया गया है कि एक्शन की हत्यारा जो लोगों की हत्या करके तिहाड़ जेल के सामने उसकी लाश को फेंक देता है। ऐसा करके वह पुलिस को चुनौती देता है कि जो मुझे पकाना चाहता है पकड़ कर दिखाएं। 

Indian Predator Web Series Story in Hindi: 

यह केस पुलिस के सामने बहुत बड़ी चुनौती बन कर आती है बहुत कोशिश करने के बाद भी पुलिस उस हत्यारे को पकड़ नहीं पाती। यह घटना दिल्ली की है जिसमें एक सनकी हत्यारे की कहानी को दिखाया गया है जिसे जल्द ही OTT रिलीज किया जाएगा। 

यह वेब सीरीज वॉइस इंडिया और आयशा सूद के निर्देशन में बनी वेब सीरीज जिसका नाम इंडियन प्रिडेटर द बैचर ऑफ दिल्ली की कहानी पर आधारित है। इस वेब सीरीज में पुलिस किस तरह इन्वेस्टिगेशन करके उस साइको किलर को पकड़ने की कोशिश करती है दिखाया गया है। इस वेबसाइट के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स की ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया गया है। 

Indian Predator Web Series Trailer: 

Indian Predator The Butcher of Delhi Review in Hindi: 

इसके ट्रेलर को देखकर किसी भी रुक आप सकती है बहुत ही ज्यादा खतरनाक और दिल देना है वाले सीन दिखाए गए हैं। इसके बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत ज्यादा खतरनाक है उसके बैकग्राउंड म्यूजिक मैं यह सुनाई देता है कि एक डेड बॉडी को तिहाड़ जेल के गेट नंबर 3 के सामने रखा गया है अगर किसी में हिम्मत हो तो मुझे पकड़ कर दिखाओ। हत्यारे ने उस डेड बॉडी से उसके सिर को ही गायब कर दिया है। 

Indian Predator Web Series in Hindi
Indian Predator Web Series in Hindi

पुलिस इस क्रिमिनल हत्यारे को पकड़ने की बहुत कोशिश करती है लेकिन लाख कोशिश करने के बाद भी उसे पकड़ नहीं पाती इसी के बीच वह वह हत्यारा दूसरी घटना को आराम से अंजाम दे देता है। यह वेब सीरीज 20 जुलाई 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा जब उसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया तो दर्शक इस वेब सीरीज को देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गई। 

Indian Predator The Butcher of Delhi Web Series Release 2022: 

इस वेब सीरीज के डायरेक्टर ऐसा सूत्र का कहना है कि अभी तक भारत में इस तरह के नॉनफिक्शन और सस्पेंस से भरी हुई कहानी विकसित हो रही है और मैं ऐसे एक दिलचस्प से भरी हुई कहानी को बनाने के लिए बहुत ही ज्यादा खुश हूं मुझे इसका हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। इस कहानी को बनाते समय मुझे न्याय प्रणाली और मानव मनोविज्ञान को अच्छे से समझने में माददा मिली है। 

Indian Predator Web Series Story in Hindi
Indian Predator Web Series Story in Hindi

Indian Predator The Butcher of Delhi Web Series Star Cast: 

Web Series: Indian Predator The Butcher of Delhi
Genre:  Documentary, Crime, Suspense 
Release Date:  20 July 2022
Language: Hindi
Genre Documentary
OTT Plateform:  Netflix India 
Director:  Ayesha Sood
Producer:  Niharika Kotwal, Samira Kanwar, Vatsala Aron,  Ashwin Rai Shetty, 
Music Director:  Salvage Audio Collective
Production House: Vice Studios India
Season: 1 

इस वेब सीरीज का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है इस वेब सीरीज में मर्डर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी हुई कहानी को दिखाया गए हैं। Indian Projector The Witcher of Delhi वेब सीरीज को 20 जुलाई 2022 को रिलीज किया जाएगा। 

इन्हे भी पढे: मिर्जापुर की कालीन भैया की पत्नी ने यह जानकारी सबको दी जल्द आने वाला है मिर्जापुर का सीजन 3

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts