Tuesday, October 4, 2022
HomeMX PlayerTera Chhalaava Web Series in Hindi: तेरा छलावा वेब सीरीज सीजन 1...

Tera Chhalaava Web Series in Hindi: तेरा छलावा वेब सीरीज सीजन 1 क्राइम थ्रिलर से भरी हुई है, कविता कौशिक निभा रही है मुख्य भूमिका 

-

Tera Chhalaava Web Series in Hindi:

अभी का दौर वेब सीरीज का चल रहा है लोग वेब सीरीज खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम बात करने वाले हैं एक और अब से इसके बारे में जिसका नाम है (Tera Chhalaava)  तेरा छलावा वेब सीरीज। इस वेब सीरीज को (MX Player) एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया है। 

इन्हे भी पढे: Ullu के नए वेब सीरीज में आलिया नाज ने भर-भर के दिए Bold सीन, Aliya Naaz ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

Tera Chhalaava Web Series in Hindi

तेरा छलावा (Tera Chhalaava Web Series in Hindi)  वेब सीरीज का ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में क्राइम, थ्रिलर भरी हुई है। इस वेब सीरीज के जरिए टीवी जगत की एक्ट्रेस (Kavita Kaushik) कविता कौशिक OTT की जगत पर कदम रखने जा रही है। इस वेब सीरीज में मर्डर, प्यार और धोखा की अलग-अलग कहानियां दिखाई गई है। 

Tera Chhalaava Web Series Story in Hindi: 

तेरा छलावा वेब सीरीज को (MX Player) एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज को 7 जुलाई को (Hungama Play) हंगामा प्ले पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया है जो दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है इस वेब सीरीज में (Kavita Kaushik) कविता कौशिक डरी-सहमी हुई नजर आ रही है। 

Tera Chhalaava Web Series

इसके पहले में हमें देखने को मिलता है कैसे इसकी शुरुआत एक खौफनाक सीन को दिखा कर की जाती है और पहले लाइन में यह हमें सुनाई देता है की मर्डर करो तो ऐसे करो कि किसी के बाप को भी पता ना चले। इसके बाद हमें (Kavita Kaushik) कविता कौशिक का डरा हुआ चेहरा नजर आता है। और इसके बाद हमें बहुत सारी चीजें सुनाई देती है।

Tera Chhalaava Web Series Trailer: 

Tera Chhalaava Web Series Details: 

इस वेब सीरीज (Web Series) के अंदर हमें पांच कहानियां दिखाई देती है जिसमें से गुलाबो, जलपरी, ओह बेबी, हैप्पी एनिवर्सरी और कशमकश है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए सभी बहुत एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज में आपको (Crime) क्राइम और (Thriller) थ्रिल का मजा आने वाला है। 

तेरा छलावा (Tera Chhalaava) वेब सीरीज के 2 मिनट से कम के ट्रेलर में हमें यह दिखाई देता है कि इस वेब सीरीज का हर किरदार शक, प्यार, जालसाजी और धोखेबाजी जैसे चीजों में उलझा हुआ है। इसमें हमें यह देखने को मिलता है कि कैसे हर किरदार अपने प्यार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। भले इसके लिए उन्हें किसी की हत्या भी करनी पड़े। 

Tera Chhalaava Web Series Review in Hindi

Tera Chhalaava Web Series Star Cast: 

1. Cast:  1.) Kavita Kaushik
           2.) Samiksha Bhatnagar
            3.) Anveshi Jain
           4.) Manish Goplani
            5.) Sandeepa Dhar
           6.) Vedika Bhandari
           7.) Archana Vadnerkar
            8.) Aabhaas Mehta
            9.) Dhiraj Totlani
          10.) Amit Behl
          11.) Kabir Sadanand

2. Tital name: Tera Chhalaava 

3. Gence: Crime, Thriller, Drama 

4. Release Date: 7 July 2022

5. Director: Kabir Sadanand Key

6. OTT Platform: MX Player

7. Language: Hindi

8. Country: Indian

9. Watch online:  MX Player

10. Season:  1 

Tera Chhalaava Web Series Review in Hindi: 

तेरा छलावा वेब सीरीज का निर्देशन 4 डायरेक्टर ने मिलकर किया है जैसे ‘गुलाबो’ और ‘जलपरी’ का निर्देशन कबीर सदानंद ने किया है। ‘कशमकश’ का निर्देशन राजिंदर सिंह ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ का निर्देशन प्रबल बरुआ और ‘ओह बेबी’ का निर्देशन दीपक सुनील प्रसाद ने किया है। इस वेब सीरीज को फॉग अनलिमिटेड रिप्रोडक्शन हाउस पर बनाया गया है। 

इन्हे भी पढे: Ullu ने एक और Bold Seen से भरी हुई वेब सीरीज को रिलीज किया, निधि महावन ने सुरसुरी-ली में बढ़ाया इंटरनेट की गर्मी

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts