Sunday, October 2, 2022
HomeDisney+HotStarMasoom Web Series 2022: मासूम वेब सीरीज में बलराम कपूर की भूमिका...

Masoom Web Series 2022: मासूम वेब सीरीज में बलराम कपूर की भूमिका में बमन इरानी ने जीत लिया सभी का दिल 

-

Masoom Web Series 2022:

आज हम जिस वेब सीरीज के बारे में आपको बताने वाले हैं उस वेब सीरीज का नाम (Masoom Web Series) मासूम वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को (Disney Plus Hotstar) डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 19 जून रविवार को रिलीज किया गया है। फादर्स डे के सुनहरे मौके पर इस वेब सीरीज को रिलीज किया गया। 

इन्हे भी पढे: Ullu के नए वेब सीरीज में आलिया नाज ने भर-भर के दिए Bold सीन, Aliya Naaz ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

Masoom Web Series 2022
Masoom Web Series 2022

मासूम वेब सीरीज जिसमें एक पिता ओर बेटी कैसे इस समाज में सभी मुसीबत को संभालते हुए आगे बढ़ते हैं, इसकी कहानी दिखाई गई है। इस वेब सीरीज की कहानी एकदम सिंपल रखी गई है। जिसे आप नॉर्मल लाइफ में भी कनेक्ट कर सकते हैं। कैसी है यह वेब सीरीज इसे जानने के लिए हमारे रिव्यू को पूरा पढ़ें। 

Masoom Web Series Story in Hindi: 

मासूम वेब सीरीज के ट्रेलर में हमें पहले दिखाई देता है की पंजाब के एक फलोदी गांव जहां डॉ. बलराम कपूर यानी कि बमन ईरानी (Boman Irani) कैसे अपना नर्सिंग होम चलाते हैं। और इसके आगे यह दिखाया जाता है कि बलराम कपूर की पत्नी लंबे समय से एक बीमारी से जूझ रही होती है और अचानक एक दिन बेड से गिरकर उनकी मौत हो जाती है। 

डॉ. बलराम कपूर की पत्नी का नाम गुणवंत है जिसकी भूमिका उपासना सिंह निभा रही है। गुणवंत की मौत की खबर सुनकर उनकी छोटी बेटी सना (समारा तिजोरी) दिल्ली से फलौती लौट कर आती है। और यह सब देखकर बहुत रोने लगती है। 

Masoom Web Series
Masoom Web Series

सना की बड़ी बहन (मंजरी फड़नीस) और उसका भाई (वीर) इस बात की घटना खबर सुनकर दोनों शौक में पड़ जाते हैं और यह सोचने लगते है। कि उनकी मां की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि उनका कत्ल किया गया है। क्योंकि जिस कमरे में उनकी मां की मौत हुई थी, उस कमरे का सेफ खुला हुआ था। इसके बावजूद भी डॉक्टर साहब ने पुलिस में जाकर कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई। 

Masoom Web Series Trailer: 

Masoom Web Series Cast: 

  • Boman Irani
  • Manjari Fadnis
  • Samara Tijori
  • Upasana Singh
  • Veer Rajwant Singh
  • Manurishi Chaddha

Masoom Web Series Review: 

बमन ईरानी पहली बार मासूम वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। और बमन इरानी, बलराम कपूर के किरदार में एक अलग ही छाप लोगों के सामने छोड़ जाते हैं। बलराम जैसी किरदार को निभाने के लिए बमन ईरानी से बेहतर और कोई दूसरा एक्टर हो ही नहीं सकता। 

Masoom Web Series Review
Masoom Web Series Review

मासूम वेब सीरीज में बमन इरानी डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं इसमें कभी वे विधायक के रुप में चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो जाते हैं, पत्नी को भी वह बहुत प्यार करते हैं, नर्स के साथ भी उनका अफेयर चल रहा होता है, बड़ी बेटी शादी के करने के बाद भी अपने पति के साथ नहीं रहती पति से अलग रहती है, छोटी बेटी उनके लिए दुश्मन के समान है, इस किरदार में बमन ईरानी कभी हमें शातिर दिमाग वाले अपराधी तो कभी मजबूर पिता के रूप में दिखाई देते हैं। 

बमन ईरानी का अभिनय सभी को बहुत पसंद आने वाला है दर्शक इस वेब सीरीज में यह सोचने में मजबूर हो जाएंगे की बलराम कपूर अच्छे इंसान हैं या शातिर अपराधी यह सस्पेंस और थ्रिल सभी को बेहद ही पसंद आने वाला है। 

Masoom Web Series Details: 

1. Name: Masoom

2. Gence: Mystery, Drama
 
3. OTT Plateform: Disney Plus Hotstar 

4. Release Date: 19 June 2022

5. Language: Hindi

6. Dubbed In: Malayalam, Tamil, Bengali, Kannada, Telugu, Marathi

7. Director: Mihir Desai

8. Writer: Ginny Diwan

9. Music Director: Anand Bhaskar

10. Production House: Dreamers & Doers 

11. Episodes: 6

12. Certificate: 16+

13. IMDb Rating: 6.4/10

मासूम वेब सीरीज के लेखक सद्दाम त्रिपाठी है और इस वेब सीरीज का डायरेक्शन मिहिर देसाई ने किया है। इसके पहले मिहिर देसाई ने मिर्जापुर जैसी क्राईम वेब सीरीज बनाई है। इस वेब सीरीज से लोगों को काफी उम्मीदें हैं कि यह वेब सीरीज मिर्जापुर की तरह ही बहुत ही बेहतरीन होगी। मासूम वेब सीरीज में कुल 6 एपिसोड रखे गए हैं। 

इन्हे भी पढे: उल्लू पर चूड़ीवाला पार्ट 2 रिलीज होने वाला है, पल्लवी देवानाथ दिखेगी मुख्य भूमिका में

FAQ:

1. Masoom Web Series Cast?

Ans: Boman Irani, Manjari Fadnis, Upasana Singh, Veer Rajwant Singh, Manurishi Chaddha

2. Masoom Web Series Release Date?

Ans: 19 June 2022

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts