Sunday, October 2, 2022
HomeDisney+HotStarHuman Season 2 Web Series in Hindi: शेफाली शाह को देखकर आपके...

Human Season 2 Web Series in Hindi: शेफाली शाह को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

-

Human Season 2 Web Series in Hindi:

आज हम जिस वेब सीरीज के बारे में बात करेंगे उस वेब सीरीज का नाम है (Human) ह्यूमन, इस वेब सीरीज को (Disney Plus Hotstar) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। (Human Season 2) ह्यूमन सीजन 2 को बहुत जल्द रिलीज किया जा सकता है। इस वेब सीरीज में (Shefali Shah) शेफाली शाह, (Ram Kapoor) राम कपूर और (Kriti Kulhari) कीर्ति कुल्हारी जैसे बड़े-बड़े नाम इसमें शामिल है यह वेब सीरीज सभी के दिलों में जगह बनाई हुई है। 

इन्हे भी पढे: Ullu ने एक और Bold Seen से भरी हुई वेब सीरीज को रिलीज किया, निधि महावन ने सुरसुरी-ली में बढ़ाया इंटरनेट की गर्मी

Human Season 2 Web Series in Hindi
Human Season 2 Web Series in Hindi

ह्यूमन वेब सीरीज के ट्रेलर को (Disney + Hotstar) डिजनी प्लस हॉटस्टार की यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है इस के ट्रेलर को देख सब इसकी तारीफ कर रहे हैं बहुत जल्द आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ह्यूमन सीजन 2 देखने को मिल सकता है। 

Human Season 2 Web Series Story: 

यह वेब सीरीज मेडिकल ड्रामा वेब सीरीज है इस वेब सीरीज में थ्रिलर भर-भर के दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन दिखाए गए हैं जिसे आप सोचने पर मजबूर हो जाओगे ह्यूमन वेब सीरीज में सभी कलाकारों ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है। 

कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह की वेब सीरीज ह्यूमन जोकि मेडिकल ड्रामा पर आधारित है इस वेब सीरीज की कहानी फार्म कंपनी से जुड़ी हुई ड्रग्स ट्रायल पर आधारित है। हर दवाई के व्यापार के लिए पहले उसकी टेस्टिंग की जाती है। व्यापार में कुछ डॉकसाइड भी होते हैं जिसे हम नहीं देख सकते इसी प्रकार मेडिकल ड्रमर्स जुड़ी हुई इस वेब सीरीज में हमें इन सब चीजों से जुड़ी बातें दिखाई गई है। 

Human Season 2 Web Series
Human Season 2 Web Series

ह्यूमन वेब सीरीज को देखने के बाद आपको पता चलेगा कि कैसे फार्मा कंपनियां अपने फायदे कराने के लिए मासूम लोगों की जान तक को लेने के लिए बिल्कुल भी नहीं सोचते। फार्मा कंपनी से जुड़े हुए काले व्यापार को और लोगों के जान बचाने वाले डॉक्टर भी किस तरह इसमें शामिल है यह दिखाया गया है। 

Human Season 2 Web Series Trailer: 

Human Season 2 Web Series Details: 

दुनिया में एक तरफ तो सभी डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया जाता है वही डॉक्टर अपने फायदे के लिए किस तरह गरीबों की जिंदगी से खेल रहे हैं, इसलिए इसको देखने के बाद आपको मेडिकल से जुड़ी वह काला सच आपके सामने आ जाएगा। जिसकी कल्पना आपने कभी नहीं किया होगी। 

इस वेब सीरीज की कहानी पर नजर डालें तो हमें पता चलता है कि कैसे फार्म कंपनियां एक ह्यूमन ट्रायल पर बेस्ड कहानी है। इसमें दिखाया जाता है कि कैसे ट्रायल करते समय फार्मा कंपनी अपनी मानवता को भूल कर अपने मुनाफे के लिए कैसे गरीबों की जान लेने के लिए एक बार नहीं सोचते। यह कंपनी डॉक्टर फार्मा कंपनी अस्पताल और गरीबों के इलाज के इर्द-गिर्द ही घूमती है। 

Human Season 2 Web Series Story
Human Season 2 Web Series Story

Human Season 2 Web Series Cast:

Cast: Kirti Kulhari, Shefali Shah, Seema Biswas, Ram Kapoor, Vishal Jethwa, Aditya Srivastava, Indraneil Sengupta, Damini Sinha, Mohan Agashe, Shruti Bapna, Riddhi Kumar, Sushil Pandey, Riddhi Kumar, Rishi Deshpande, Ruchira Ghormare,
Name: Human Season 2 
OTT: Disney + Hotstar 
ReleaseDate: 2022
Language: Hindi
Dubbed:  Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, Marathi, Bengali
Genre: Drama, Thriller
Director: Mozez Singh, Vipul Amrutlal Shah
Writer:  Ishani Banerjee, Mozez Singh
Producer:  Vipul Amrutlal Shah
Music Director:  Nupoora Niphadkar, Saurabh Bhalerao, Suyash Kelkar
Production House:  Sunshine Pictures
Episodes: 10
Season: 2 
IMDb Rating:  8.0

Human Season 2 Web Series in Hindi:

Humen वेब सीरीज में दिखाया जाता है कि कैसे डॉक्टर गरीबों की जान लेने के लिए जरा भी नहीं कतराते। इसी में एक डॉक्टर गौरीनाथ उसे लगता है कि गरीब लोगों से मरने के लिए ही पैदा होते हैं इसी सोच के साथ अपने डॉक्टर साथी सायरा सभरवाल (कीर्ति कुल्हारी) को इस में ज्वाइन कर लेती है लेकिन सारा सभरवाल गरीबों की जान नहीं लेना चाहती बल्कि गरीबों की मदद करना चाहती है। 

इन्हे भी पढे: Ullu के नए वेब सीरीज में आलिया नाज ने भर-भर के दिए Bold सीन, Aliya Naaz ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts