13.5 C
Innichen
Thursday, July 7, 2022

UPSC: यूपीएससी टॉपर्स देंगे सफलता के लिए टिप्स

UPSC: 10 जून को BIT में है कार्यशाला

जिला प्रशासन द्वारा UPSC परीक्षा के मार्गदर्शन के लिए राज्य का गौरव बढ़ाने वाले UPSC में चयनित अभ्यर्थियों द्वारा BIT सभागार में 10 जून को दोपहर 3 बजे विशेष कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

इस कार्यशाला के माध्यम से जिले में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं को UPSC में चयनित टॉपर्स के साथ खुले मंच में वार्तालाप करने का मौका मिलेगा।

BHILAI INSTITUTE OF TECHNOLOGY

इन्हें भी पढ़ें: हसदेव जंगल बचाने पर्यावरण प्रेमियों ने निकाली बाइक रैली

राज्य के टॉपर्स करेंगे

राज्य का गौरव बढ़ाने वाले UPSC में चयनित टॉपर्स सुश्री श्रद्धा शुक्ला, अक्षय पिल्लई, सुश्री पूजा साहू और अभिषेक अग्रवाल जिनकी रैंक क्रमशः 45, 51, 199 और 254 है।

BIT सभागार में युवाओं को तकनीक, कौशल, टाइम मैनेजमेंट राइटिंग स्किल, इंटरव्यू व एकाग्रता के साथ साथ सफलता के लिए रणनितियां बताएंगे। पढ़ाई के दौरान स्ट्रेस मैनेजमेंट को हैंडल करने के नुस्खे भी देंगे।

टॉपर्स के अनुभव का उठाएं लाभ : कलेक्टर

कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने BIT में आयोजित होने वाली इस कार्यशाला को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए एक सुनहरा अवसर बताया।

उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं से अपील की कि वो इस कार्यशाला का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं और सफलता की ओर अपना मार्ग प्रशस्त करें।

Deepshikha Vidyalaya Utai 10t
Fore more information please click the image and call
spot_img

Disclaimer! skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Related Articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,381FollowersFollow
5,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles