Monday, October 3, 2022
HomeAmazon PrimeMirzapur Season 3 Web Series in Hindi: मिर्जापुर की कालीन भैया की...

Mirzapur Season 3 Web Series in Hindi: मिर्जापुर की कालीन भैया की पत्नी ने यह जानकारी सबको दी जल्द आने वाला है मिर्जापुर का सीजन 3

-

Mirzapur Season 3 Web Series in Hindi:

हम आपको आज (Mirzapur Season 3) मिर्जापुर सीजन 3 के बारे में बताएंगे दर्शकों के लिए बहुत ही खुशखबरी की बात है कि मिर्जापुर सीजन 3 बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। मिर्जापुर सीजन में एक बार फिर से कालीन भैया और गुड्डू भैया एक साथ आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे। मिर्जापुर के सीजन 2 में मुन्ना भैया को गोलियों से छलनी कर दिया। मिर्जापुर की सीजन 3 में क्या मुन्ना भैया नजर आएंगे इस बात का पता तो अभी फिलहाल नहीं चला है मुन्ना भैया का मानना है कि वह तो अमर है। 

इन्हे भी पढे: Ullu ने एक और Bold Seen से भरी हुई वेब सीरीज को रिलीज किया, निधि महावन ने सुरसुरी-ली में बढ़ाया इंटरनेट की गर्मी

Mirzapur Season 3 Web Series in Hindi
Mirzapur Season 3 Web Series in Hindi

लोग मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर बहुत ज्यादा इंतेजार करते हुए नजर आ रहे हैं। मिर्जापुर एक भारतीय वेब सीरीज है जो लोग के बीच में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। लोगों ने इसके दोनों सीजन को खूब ज्यादा अपना प्यार दिखाया। मिर्जापुर वेब सीरीज लोगों के मन में एक अलग छवि बनाई हुई है मिर्जापुर को लेकर लोगों के प्यार साफ दिखाई देता है। मिर्जापुर के दोनों सदन के सफलता को देखते हुए मेकर्स बहुत जल्द मिर्जापुर से जनवरी को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। 

Mirzapur Season 3 Web Series Story in Hindi: 

मिर्जापुर सीजन 3 को देखने के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी के लिए खुशखबरी की बात है कि इसका सीजन 3 बहुत जल्द रिलीज होने वाला है मिर्जापुर सीजन 3 को (Amazon Prime Video) अमेज़न प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। Mirzapur season 3 की शूटिंग चल रही है बहुत जल्द आपको यह देखने को मिलेगा। 

Mirzapur Season 3 Web Series Trailer: 

Mirzapur Season 3 Web Series Release 2022: 

मिर्जापुर सीजन 3 में इस बार गुड्डू भैया अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे लेकिन दूसरी तरफ मुन्ना भैया जहां उनकी पत्नी यूपी की सीएम बन चुकी है। यह बात तो सच है कि मिर्जापुर के सीजन 3 बहुत ही ज्यादा सस्पेंस से भरी होने वाली है और रोमांचक होने वाली है। आपको सीजन 2 के बारे में तो पता ही होगा कि उसमें कालीन भैया मरने से बच गए थे, लेकिन इस सीजन में कालीन भैया अपने बेटे की मौत का बदला जरूर लेंगे। 

Mirzapur Season 3 Web Series
Mirzapur Season 3 Web Series

मिर्जापुर सीजन 2 में आपने दिखाई होगा सब कुछ बर्बाद हो जाता है कि किस तरह कालीन भैया और उनके उत्तराधिकारी मुन्ना भैया को गोली मारकर छल्ली कर देता है। इसके बाद मुन्ना भैया की पत्नी जो कि यूपी की सीएम है वह विधवा हो जाती है। और इसके बाद गुड्डू भैया मुन्ना भैया की जगह पर बैठ जाता है और मिर्जापुर पर राज करता है। मिर्जापुर सीजन 3 में कहानी तो नई होगी लेकिन दुश्मनी को बरकरार रखा गया है। 

Mirzapur Season 3 Web Series Review in Hindi: 

मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज होने वाली है इसको लेकर मेकस ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सभी अनुमान लगा रहे हैं कि मिर्जापुर से जंत्री इसी साल 2022 में रिलीज होने वाली है एक उससे पहले ही इसका टीजर लॉन्च किया गया था। मिर्जापुर के सीजन 1 को 2018 में रिलीज किया गया था, और सीजन 2 को 2020 में रिलीज किया गया था। इसके दोनों सीजन को (OTT) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। 

Mirzapur Season 3 Web Series Story in Hindi
Mirzapur Season 3 Web Series Story in Hindi

Mirzapur Season 3 Web Series Star Cast: 

Web Series: Mirzapur Season 3 
Cast: Pankaj Tripathi, Shweta Tripathi Sharma, Rasika Dugal, Ali Fazal, Anjum Sharma, Vijay Verma, Priyanshu Painyuli, Rajesh Tailang, Sheeba Chadha
OTT Plateform: Amazon Prime Video
Language: Hindi
Director: Anand lyer, Gurmmeet Singh
Production House: Excel Media Entertainment
IMDb Rating:  8.5/10
Season: 3 

Mirzapur Season 3 Web Series: 

पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के दोनों सीजन में दमदार एक्टिंग की है इसके साथ-साथ मुन्ना भैया और गुड्डू पंडित ने भी और कालीन भैया ने भी बहुत ही शानदार एक्टिंग की है। इस कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए इस बार मिर्जापुर के मेकर्स ने नए चेहरे को कास्ट करने के लिए सोचा है। 

इन्हे भी पढे: एक बार फिर Asur लेकर आया है Asur Season 2 (2022) मे जल्द ही, आपको सोचने मे कर देगा मजबूर

Disclaimer: skypresso.com does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form!

Supriyo Biswas
Supriyo Biswas
Hello friends! I am SUPRIYO Vishwas, Co-Founder and COO of (SKYPRESSO), if I talk about my education I have completed my graduation in B.Sc. I love learning about new things, so we will give you all the new information through the website, your cooperation is our good fortune!

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest posts